जम्मू-कश्मीर के अभिषेक सिंह बने मिस्टर नॉर्थ इंडिया

देहरादून। हिमालयन बज द्वारा वार्षिक फैशन प्रतियोगिता मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2023 का ग्रैंड फिनाले आज देहरादून के टर्नर रोड स्थित अशोक स्पा एंड रिसॉर्ट्स में आयोजित किया गया। जम्मू-कश्मीर के अभिषेक सिंह को मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2023 के खिताब से नवाजा गया, जबकि दिल्ली के मिहिर भाटिया और उत्तराखंड के कार्णिक दत्ता ने क्रमशरू पहला और दूसरा उपविजेता का स्थान हासिल किया।

पेजेंट के जूरी सदस्य के रूप मे कश्मीर फाइल्स फिल्म फेम अभिनेता और कास्टिंग डायरेक्टर अमान इकबाल और डिजाइनर श्रेयांश जायसवाल उपस्थित रहे। इस अवसर पर सम्मानित अतिथियों के रूप में आदेश चंचल, सुधीर गुप्ता, वरुण ढांड, अक्षित सक्सेना, आर्यन सिंह, इशान बराड़ औरप्रत्यूष पांडेय उपस्थित रहे।

पेजेंट में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर सहित विभिन्न उत्तर भारतीय राज्यों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए, संस्थापक अनिरुद्ध बडोला ने कहा, आज उपस्थित सभी प्रतियोगी बहुत सक्षम थे, और हम सभी की सफलता की कामना करते हैं। हमें इस बात पर बेहद गर्व महसूस होता है कि हिमालयन बज मिस्टर नॉर्थ इंडिया के सभी पिछले विजेता सफलतापूर्वक फैशन उद्योग में काम कर रहे हैं। मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2023 के विजेता एक अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।इस अवसर पर साईं फैशन डिजाइन संस्थान के छात्रों ने हिमालयन बज अकादमी के सहयोग से अपने संग्रह का प्रदर्शन भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *