मां-बेटी पर हमले का आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर। पुलिस ने घर पर पथराव व मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला करने वाले को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई कर रही है। हालांकि पुलिस को आरोपी को पकडने में पसीने छूट गये। पुलिस के मुताबिक र्वाउ 24 रम्पुरा निवासी हरी बाबू ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी 26 अपै्रल को पड़ौसी सत्यप्रकाश पुत्र कोमल राम ने उसके घर के अंदर घुसकर पुत्री के साथ गाली गलौज कर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में पुत्री के गंभीर चोटें आई। बताया कि बीच बचाव को आई पत्नी पर हमला कर दिया। बाद में जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गया।

हमलावर पर घर में घुस कर हमला करने से पहले छत पर चढ़ कर पथराव करने का भी आरोप है। चैकी प्रभारी रम्पुरा अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि हमलावर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकद्मा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। जांच एसआई हरविन्दर कुमार कर रहे। उन्होंने बताया कि हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही। गिरफ्तार करने वाली टीम विवेचक के अलावा कांस्टेबल महेश राम,मोहम्मद इरफान आदि पुलिस कर्मी शामिल रहे।

बता दें कि पुलिस हमलावर को गिरफ्तार करने के लिये घटना वाले दिने से जुटी हुई थी। उसे पकडने के लिये पुलिस के पसीने छूट गये। आरोपी की गिरफ्तारी को पीड़ित पक्ष के समर्थन में लोग पुलिस पर दबाव बना रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *