प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक मिथुन ने तुलाज इंस्टीट्यूट में दी लाइव प्रस्तुति

देहरादून। तुलाज इंस्टिट्यूट के वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव श्संस्कृति 2023श् का दूसरा दिन एक जीवंत नोट पर संपन्न हुआ, जिसमें छात्रों ने लोकप्रिय भारतीय संगीत निर्देशक और गायक मिथुन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति देखी। उनके साथ सिंगर असीस कौर, मोहम्मद इरफान और अभिषेक नैनवाल भी उपस्थित रहे।

सभी गायकों के शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जो पूरी शाम उनकी धुन पर नाचते रहे। मिथून ने तेरे बिन, सनम रे, फिर भी तुमको चाहूंगा सहित कई और गाने गाए। छात्रों ने मौला मेरे मौला और बंजारा सहित अन्य कलाकारों द्वारा गाए गीतों का भी आनंद लिया। स्टार नाइट को लोकप्रिय आरजे देवांगना चैहान ने होस्ट किया था।

संस्कृति के समापन दिवस पर कॉलेज के अभिनय क्लब, मंचन द्वारा एक शानदार मंच नाटक भी देखा गया। समारोहों को चिह्नित करने के लिए, एक पुरस्कार समारोह भी आयोजित किया गया, जिसमें छात्रों, संकायों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

समारोह ने विभिन्न व्यक्तियों और टीमों के प्रयासों और योगदानों की मान्यता की, जिसमें फैकल्टी चॉइस, रिमार्केबल रीडर, रिसर्च और एक्सीलेंस, मेंटरशिप अवार्ड, विविधता और समावेश, खेल और एथलेटिक्स, शैक्षणिक उत्कृष्टता, और रिमार्केबल अटेंडेंस जैसे पुरस्कार शामिल रहे।

फेस्ट के आखिरी दिन, पहले दिन हुई प्रतियोगिताओं के परिणाम भी घोषित किए गए। स्विंग स्क्वाड ने रुपये 20,000 की नकदी पुरस्कार जीता, ग्लिट्ज एंड ग्लैम ने राज्य स्तर की श्रेणी में रुपये 20,000 की नकदी पुरस्कार जीता और नॉर्थ ईस्ट कल्चरल फ्यूजन ने रुपये 10,000 की नकदी पुरस्कार जीता। इसके अलावा, सर्वश्रेष्ठ गायक, रैप, स्टैंड-अप कॉमेडियन आदि के लिए अलग-अलग पुरस्कार थे, जिसमें प्रत्येक के लिए रुपये 3,500 की नकदी पुरस्कार था।

इस अवसर पर तुलाज ग्रुप के चेयरमैन सुनील कुमार जैन, सचिव संगीता जैन, कार्यकारी निदेशक सिल्की जैन मारवाह,  वाईस प्रेजिडेंट रौनक जैन, प्रौद्योगिकी के वाईस प्रेजिडेंट डॉ. राघव गर्ग, तुलाज इंस्टिट्यूट के निदेशक डॉ. संदीप विजय, डीन डॉ. निशांत सक्सेना, और डॉ. रणित किशोर सहित अन्य लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *