लूट की घटना: हाईवे पर बदमाशों ने एयरटेल मैनेजर को लूटा

सितारगंज। किच्छा हाईवे पर बैगुल पुल के नजदीक बिना नम्बर के सफारी वाहन में आए बदमाशों ने एयरटेल के जोनल सेल मैनेजर से एक्सयूवी वाहन लूट लिया। सफारी में सवार बदमाशों ने पीछे आकर एक्सयूवी रोक ली। इसके बाद बदमाश ने नीचे उतरकर तमंचा तान दिया। बदमाश मैनेजर का पर्स भी ले गए। बदमाशों के चले जाने के बाद पीड़ित पुलभट्टा थाना के बरा चैकी पहुंचे।

पुलिसकर्मियों ने लूट की सूचना सितारगंज पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस व एसओजी की टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। यूपी के बरेली बारादरी थाना क्षेत्र निवासी मनोज कुमार गंगवार पुत्र अवधेश गंगवार एयरटेल कम्पनी में जोनल सेल मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। उनका पीलीभीत, ऊधमसिंहनगर कार्य क्षेत्र है। शनिवार की रात करीब साढ़े 11 बजे एक्सयूवी वाहन में अकेले मनोज पीलीभीत से रुद्रपुर किसी कार्य से जा रहे थे।

जैसे ही मनोज शहर से करीब 12 किमी दूर स्थित किच्छा रोड के बैगुल पुल के पास पहुंचे। सुनसान स्थान पर पीछे से आ रहे सफारी वाहन में सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनके वाहन को रोक लिया। बिना नम्बर के सफारी वाहन से दो बदमाश नीचे उतरे, जिसमें से एक बदमाश हाथ में तमंचा लेकर एक्सयूवी के बोनट पर चढ़ गया। जबकि दो बदमाश सफारी वाहन में बैठे रहे। नीचे उतरे बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। बदमाशों ने उन्हें एक्सयूवी वाहन से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद दोनों बदमाश उनके वाहन को लूटकर ले गए। पीछे से सफारी में बैठे बदमाश भी उनके पीछे चल दिए।

वाहन लूट होने के बाद मनोज कुमार हाईवे में आवागमन करने वाले वाहन चालकों से मदद मांगने लगे। पीड़ित एक ट्रक में बैठकर लूट की सूचना देने के लिए पुलभट्टा थाना क्षेत्र की बरा चैकी पहुंचे। जहां से पुलिसकर्मियों ने सितारगंज पुलिस को घटना की सूचना दी। आधी रात से ही पुलिस ने वाहन लूटने वाले बदमाशों की तलाश में संघन चेकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका। वाहन लूट की जांच में पुलिस व एसओजी की टीमें लगाई गई हैं। कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि सेल मैनेजर से वाहन लूट की जानकारी मिली है। बदमाशों की तलाश में टीमें जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *