हाथीबड़कला में हुई महिला की हत्या का खुलासा, सफाईकर्मी ने की थी दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या

देहरादून। पुलिस ने हाथीबड़कला में महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतका नशे की आदि थी। आरोपी के पास भी वह नशा करने आई थी। आरोपी ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के शव को परिजनों को सौंप दिया है।

इस घटना के खुलासे को लेकर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपित ने पहले बेरहमी से महिला की हत्या की, उसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया।

घटना को सड़क हादसे से जोड़ने के लिए महिला का शव सड़क किनारे फेंक दिया। सीसीटीवी में पूरी घटना कैद होने के बाद पुलिस ने आरोपित राजेश निवासी कैनल रोड बॉडीघाट राजपुर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक महिला डीएल रोड नालापानी क्षेत्र की रहने वाली थी, जिसका एक बेटा भी है और उसका पति ध्याडी मजदूरी करता है।

महिला नशे की आदि थी और आरोपित के साथ शराब पीने के लिए आरोपित के कमरे में गई थी। उल्लेखनीय है कि गत दिवस पुलिस को सूचना मिली कि हाथीबडकला में कूडेदान के पास एक महिला का शव पडा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

पुलिस ने हत्या के मामले में शव मिलने वाली जगह के पास सुलभ शौचालय में काम करने वाले राजेश नामक युवक को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया कि उसने ही महिला की हत्या की थी। उसने बताया कि उसने महिला के साथ बैठकर शराब पी और उसके साथ उसके साथ दुराचार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त करायी तो महिला की शिनाख्त डीएल रोड निवासी के रूप में हुई।

महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी कई-कई दिनों के लिए घर से चली जाती थी तथा बाद में वापस आ जाती थी। पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *