उत्तराखंड: मार्ग अवरुद्ध होने के कारण विश्वविद्यालय परिसर में कराई गयी नरेंद्रनगर महाविद्यालय के छात्रों की परीक्षा

नरेन्द्रनगर। भारी वर्षा के चलते ऋषिकेश-नरेन्द्रनगर राजमार्ग व पी० टी० सी० बैण्ड से नरेंद्रनगर महाविद्यालय संपर्क मार्ग भारी मलबा आने से अवरुद्ध हो गया जिसके कारण श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय की 10 अगस्त को सुबह की पाली में धर्मानंद राजकीय महाविद्यालय नरेन्द्रनगर केंद्र में होने वाली बी० एससी० द्वितीय सेमेस्टर की गणित विषय की परीक्षा विश्वविद्यालय के पंडित ललित मोहन शर्मा परिसर, ऋषिकेश में संपन्न करवाई गयी।

गनीमत यह रही कि उक्त परीक्षा में बैठने वाले समस्त छात्र छात्राएं ऋषिकेश के आसपास रहने वाले ही थे । क्षेत्र में विगत कई दिनों से हो रही भरी वर्षा के मध्येनजर छात्र छात्राओं को महाविद्यालय परीक्षा समिति द्वारा व्हाट्सएप्प  के माध्यम से मार्ग बंद होने की सूचना दी जा रही थी आज तड़के महाविद्यालय परीक्षा समिति द्वारा मार्ग अवरुद्ध होने की सूचना मिलते ही व्हाट्स एप्प ग्रुप एवं गणित विषय के प्राध्यापक के माध्यम से छात्र छात्रों तक सूचना पहुँचायी गयी तो ज्ञात हुआ कि परीक्षा में बैठने वाले समस्त छात्र ऋषिकेश आसपास के ही रहने वाले हैं ।

इस पर महाविद्यालय की परीक्षा प्रभारी डॉ० नताशा द्वारा विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ वी पी श्रीवास्तव से दूरभाष पर हुए बातचीत में  पंडित ललित मोहन शर्मा परिसर, ऋषिकेश में परीक्षा करवाए जाने के अनुरोध को परिस्थिति को देखते हुए सहमति दे दी गयी।

परीक्षा संपन्न करने के दौरान महाविद्यालय परीक्षा समिति के डॉ० राजपाल सिंह रावत व डॉ० विजय प्रकाश विश्वविद्यालय परिसर में ही बने रहे। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो० (डॉ०) राजेश उभान ने श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक व परिसर की परीक्षा समिति को सहयोग हेतु धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *