कुत्ते को मारने को लेकर दो व्यापारियों में जमकर चले लात घूसे

रुद्रपुर। चैकी बाजार क्षेत्र मुख्य बाजार में उस वक्त शोर शराबे का माहौल बन गया। जब एक व्यापारी ने दूसरे दुकानदार को कुत्ते पीटने से रोकना महंगा पड़ गया। आवेश में आकर पहले दोनों के बीच बहसबाजी होने लगी और बाद में दोनों ओर से जमकर लात घूसे चल पड़े और देखते ही देखते दोनों व्यापारियों के सिर फट गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। वहीं दूसरी ओर सुबह होने पर एक व्यापारी के समर्थन में दुकानदारों ने बाजार चैकी पहुंच आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर पर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पुरानी इलाहाबाद बैंक वाली गली निवासी विक्की ढींगडा गुरुवार की देर रात खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे। आरोप था कि वहीं के रहने वाले दुकानदार सुनील दीक्षित एक कुत्ते को मार रहे थे। जब व्यापारी ने रोका,तो दोनों के बीच बहस शुरू होने लगी। देखते ही देखते बहसबाजी हाथापाई में बदल गई। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों ने फोन कर अपने अपने समर्थक को बुला लिए। जिसके बाद मामला और बिगड़ गया।जमकर लात घूसे चले। जिससे विक्की और सुनील के सिर पर गंभीर चोट लग गई। सूचना मिलने पर नाइट अफसर विकास कुमार पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी ली,तब तक चैकी प्रभारी संदीप शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

दूसरे पक्ष के सुनील का कहना था कि विक्की ने बेवजह गाली गलौच की और हाथापाई शुरू कर दी। शुक्रवार की सुबह होते ही विक्की के समर्थन में कुछ व्यापारी बाजार चैकी पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई की मांग की। चैकी प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायती पत्र दिए हैं। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि चैकी के दरोगा जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *