इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस की टीम ने कब्जाया खिताब

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस के तत्वावधान में इंटर स्कूल अंडर-15 जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच मेजबान द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस एवं सेंट ज्यूड्स स्कूल की टीम के बीच खेला गया और रोचक मुकाबले में द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस की टीम ने 11 रन से मैच जीतकर ट्राफी अपने नाम की।

यहां द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैंपस सहस्त्रधारा रोड के तत्वावधान में खेली जा रही इंटर स्कूल अंडर-15 जूनियर ब्वॉयज क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उदघाटन स्कूल के चेयरमैन चैधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चैधरी, सिद्धार्थ चैधरी, स्कूल की प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै ने संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया और सभी को विजयी होने का आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चैधरी अवधेश कुमार ने खिलाड़ियों को खेल भावना एवं अनुशासन में खेल खेलने का आहवान किया। इस अवसर पर कहा गया कि चैधरी अवधेश कुमार द्वारा किया गया फाइनल मैच का शुभारंभ हमारे युवाओं के बीच खेल कौशल विकसित करने और उत्साही प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

इस अवसर पर फाइनल मैच द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस एवं सेंट ज्यूड्स स्कूल की टीम के बीच खेला गया और द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस के कप्तान अक्षित कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और शुरूआती दौर से ही बल्लेबाजों ने तेजी से रन जुटाने शुरू किये और मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान में उतरे खिलाड़ी अविरल तेजी से रन लेने के चक्कर में रन आउट होकर पवेलियन लौट गये।

मैच में द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस के खिलाड़ियों ने तालमेल के साथ खेलते हुए अपनी टीम के लिए तेजी से रन जोड़ते रहे और ने निर्धारित 10 ओवर में 65 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। मैच में 66 रनों के लक्ष्य को पार करने उतरी सेंट ज्यूड्स स्कूल की टीम शुरूआती दौर में रन बनाने का प्रयास करने लगी लेकिन द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के गेंदबाजों के आगे वह लक्ष्य को हासिल करने का अंतिम समय तक प्रयास करती रही।

मैच में सेंट ज्यूड्स स्कूल की टीम ज्यादा देर तक पिच पर टिकी परंतु द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाई और एक के बाद एक विकेट गिरते गये और निर्धारित ओवर पर 54 रन बनाकर पवेलियन लौट गई और द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस की टीम ने मैच को 11 रनों से जीतकर खिताब पर कब्जा कर लिया। मैच में द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के खिलाड़ी सार्थक को मैन ऑफ द मैच और ऋषभ को मैन ऑफ द सीरीज प्रदान किया गया।

इस अवसर पर विजेता एवं उप विजेता टीमों को पदक, प्रमाण पत्र प्रदान किये गये और विजेता टीम को ट्राफी प्रदान की गई। इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के स्कूली बच्चों ने हिन्दी व अंग्रेजी में शानदार कमेन्ट्री कर खिलाड़ियों एवं दर्शकों का उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चैधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चैधरी, सिद्धार्थ चैधरी, स्कूल की प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोडिनेटर सुभि थापा, फिजिकल ट्रेनर्स आयुष मित्तल, गौतम प्रधान, एस एस पंवार सहित स्कूलों के प्रतिभागी खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *