तुलाज इंटरनेशनल स्कूल में ग्रेजुएशन समारोह हुआ आयोजित

देहरादून। तुलाज इंटरनेशनल स्कूल ने आज स्कूल परिसर में ग्रेजुएशन समारोह की मेजबानी करी। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एडीजी उत्तराखंड आईपीएस अमित कुमार सिन्हा मौजूद रहे। कार्यक्रम में 2024 की स्नातक कक्षा की शैक्षणिक यात्रा को चिह्नित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में टीआईएस के निदेशक रौनक जैनए तुलाज ग्रुप में प्रौद्योगिकी के उपाध्यक्ष राघव गर्गए हेडमास्टर टीआईएस रमन कौशलए डीन और सभी शिक्षक शामिल रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन समारोह से हुई। समारोह के दौरान स्कूल क्वायर ने मनमोहक टीआईएस स्कूल गीत प्रस्तुत कियाए जिसने तुलाइट्स की विविधता और रचनात्मकता को दर्शाया। इसके बाद स्नातक शपथ ली गई जिसका नेतृत्व टीआईएस के हेडमास्टर ने किया।

दिन का मुख्य आकर्षण स्नातक छात्रों को स्मारिका प्राप्त करना रहाए जो उनकी शैक्षणिक यात्रा के पूरा होने का प्रतीक था।। शैक्षणिक उत्कृष्टताए पाठ्येतर उपलब्धियों और विशेष पुरस्कारों के माध्यम से स्नातक छात्रों के भीतर की विविध प्रतिभाओं को प्रदर्शित किया गया।

मुख्य अतिथि एडीजी उत्तराखंड आईपीएस अमित कुमार सिन्हा और हेडमास्टर टीआईएस के प्रेरणादायक भाषणों ने शिक्षा के महत्व और स्नातकों के उज्जवल भविष्य पर जोर दिया।। उन्होंने ज्ञान की बातें साझा करते हुए स्नातकों को अपने जीवन के अगले चरण में कदम रखने के लिए बहुमूल्य अंतर्दृष्टि और सलाह दी। समारोह का समापन स्नातकों द्वारा अपने शिक्षकोंए घरवालों और दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त करने के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *