बंद कमरे से मिली महिला की सड़ी गली लाश, पति पर हत्या का शक

हल्द्वानी से सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां कई दिनों से कमरे में महिला की लाश पड़ी हुई थी। बुधवार  को जब महिला के कमरे में लोगों को अजीब सी बदबू आई तो उन्होंने मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने जब अंदर जाकर देखा तो उनके भी होश उड़ गए। क्योंकि महिला की लाश बुरी तरह सड़ चुकी थी। महिला की हत्या का शक उसके पति पर जताया जा रहा है। जोकि पिछले कुछ समय से फरार बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से रूद्रपुर की रहने वाली महिला आस्था उर्फ अफसाना बीते तीन सालों से नीलांचल कॉलोनी फेस 5 में गंगाराम मौर्य के घर में किराए पर रहती थी। महिला का पति महीने में कभी-कभार यहां आया करता था।

बुधवार को महिला का शव संदिग्ध हालत में कमरे में पाया गया। बताया जा रहा है कि महिला के कमरे से जब बदबू आई तो मकान स्वामी ने मामले की सूचना टीपी नगर चौकी को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि कमरे में आस्था की लाश पड़ी हुई है। आस पड़ोस वालों से जानकारी करने पर पता चला कि अफसाना का पति आठ अप्रैल की रात को आया था।

पड़ोसियों ने पुलिस को जो बताया कि उसके मुताबिक अफसाना का पति नशे चूर था और रात को ही वो अपनी दोनों बच्चियों को लेकर चला गया था।

आस्था उर्फ अफसाना भी दो दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकली। जब मकान मालिक मौर्य ने आस्था को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था।

वहीं जब मकान मालिक बुधवार को आस्था से मिलने उसके कमरे की ओर गया तो उसे अजीब सी दुर्गंध आई। इसके बाद मौर्य ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। महिला के साथ रहने वाले व्यक्ति का नाम गौरव बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *