दीपिका पांडे सिंह उत्तराखंड कांग्रेस की सह प्रभारी नियुक्त

 

झारखंड की विधायक दीपिका पांडे सिंह को उत्तराखंड कांग्रेस की केंद्रीय सह प्रभारी नियुक्त गय

दीपिका पांडे सिंह इससे पहले अखिल भारतीय युवा कांग्रेस की महासचिव रह चुकी हैं।

S B T NEWS

देहरादून। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने झारखंड की विधायक दीपिका पांडे सिंह को उत्तराखंड कांग्रेस की केंद्रीय सह प्रभारी नियुक्त किया है। यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि यह नियुक्ति तत्काल प्रभावी हो गई है। उल्लेखनीय है दीपिका पांडे सिंह इससे पहले अखिल भारतीय युवा कांग्रेस की महासचिव रह चुकी हैं।

कांग्रेस के अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश कांग्रेस महामंत्री संगठन विजय सारस्वत और कांग्रेस सोशल मीडिया प्रकोष्ठ की अध्यक्ष शिल्पी अरोड़ा ने भी दीपिका पांडे सिंह को उत्तराखंड प्रभारी नियुक्त होने पर बधाई दी है और विश्वास व्यक्त किया है उनके सुयोग्य सहयोग से उत्तराखंड कांग्रेस राज्य में और शक्तिशाली पार्टी बन सकेगी।

धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि दीपिका पांडे सिंह के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इमरान मसूद को दिल्ली का सहप्रभारी, बृजलाल खबरी को बिहार का और संजय दत्त को चल प्रदेश और सब गुरुकुल का एमपी को छत्तीसगढ़ का सह प्रभारी नियुक्त किया है। यह नियुक्तियां भी तत्काल प्रभावी हो गई हैं। इन सभी लोगों को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव का भी दर्जा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *