अनुकृति गुसाईं ने जरूरतमंदों के लिए भेजी राशन किट

मिस एशिया पैसिफिक वर्ल्ड अनुकृति गुसाईं ने भी जरूरतमंदों के लिए राशन किट भिजवाया

अनुकृति गुसाईं ने कहा कि वह पहाड़ की बेटी हैं और पहाड़ के लोगों का दर्द जानती हैं।

S B T NEWS

देहरादून। कोरोना कर्फ्यू लगने से कई हजारों लोगों के काम धंधे चैपट हो गए है। ऐसे में उनके सामने भरणपोषण की समस्या उत्पन होने लगी है। रोजगार खत्म होने से गरीब परिवारों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। ऐसे में कई संस्थान और समाजसेवी जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में मिस एशिया पैसिफिक वर्ल्ड अनुकृति गुसाईं ने भी जरूरतमंदों के लिए राशन किट भिजवाया। साथ ही समृद्ध लोगों से इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदों की मदद करने की गुहार लगाई है।

मिस एशिया पैसिफिक वर्ल्ड अनुकृति गुसाईं ने कोटद्वार, लैंसडाउन, रुद्रप्रयाग और केदारनाथ विधानसभा के लिए राशन किट भेजा। अनुकृति न केवल जरूरतमंदों की मदद कर रही है, बल्कि प्रदेशवासियों से भी इन हालातों में आगे आकर मदद करने की गुहार लगाई। बता दें कि अनुकृति गुसाईं कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की पुत्र वधू है और वह इससे पहले भी पर्वतीय क्षेत्रों में राशन किट समेत जरूरी वस्तुओं को बांट चुकी हैं।

वहीं प्रदेश में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां आम लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इससे पहले राघव जुयाल और जुबिन नौटियाल को भी पहाड़ी क्षेत्रों में लोगों की मदद करते हुए देखा गया। वहीं अनुकृति गुसाईं भी ऐसी ही मुहिम को आगे बढ़ा रही हैं। अनुकृति गुसाईं ने कहा कि वह पहाड़ की बेटी हैं और पहाड़ के लोगों का दर्द जानती हैं। मौजूदा हालात में जो परिस्थितियां बनी है, उसके बाद सभी को आगे आकर लोगों की मदद करनी चाहिए। ताकि इस दर्द के मौके पर जरूरतमंदों को कुछ राहत दी जा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *