यूकेडी ने की राजकीय अस्पताल थानो के उच्चीकरण की मांग, दिया ज्ञापन

 

ग्रामीण लंबे समय सेअस्पताल की उच्चीकरण की मांग कर रहे हैं

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल ने आज डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र थानो के उच्चीकरण की मांग को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पर धरना प्रदर्शन किया तथा मुख्यमंत्री को उप जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया।

उत्तराखंड क्रांति दल के मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि थानो का राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र 22 ग्राम सभाओं का केंद्र है, लेकिन यहां पर स्वास्थ्य सुविधाएं नदारद हैं। गौरतलब है कि लंबे समय से ग्रामीण इस अस्पताल की उच्चीकरण की मांग कर रहे हैं।

यूकेडी के थानो मंडल अध्यक्ष अशोक तिवारी ने कहा कि यदि अस्पताल का उच्चीकरण नहीं किया जाता तो ग्रामीण अपना विरोध  उग्र करेंगे और उच्चीकरण  को लेकर जन आंदोलन छेड़ दिया जाएगा।

यूकेडी युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अंकित घिल्डियाल ने कहा कि उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया है और यदि जल्दी ही यहां पर डॉक्टरों की तैनाती नहीं हुई तो फिर स्थानीय युवा विरोध प्रदर्शन तेज कर देंगे। यूकेडी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सीमा रावत, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद डोभाल, होटल तथा टूरिज्म प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुमन बडोनी, नारायण दत्त सेमवाल सहित दर्जनों ग्रामीण विरोध प्रदर्शन के दौरान शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *