पलटन बाज़ार में प्रशासन द्वारा तोड़े गये दुकानों के छाजजों का निर्माण स्मार्ट सिटी के खर्च पर करवाया जाए : पंकज मैसोन

 

दून वैली महनगर उद्योग व्यापार मंडल

स्मार्ट सिटी के कार्य से व्यापारी बहुत परेशान है ग्राहक बाज़ार में आ नहीं पा रहा है

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

देहरादून। आज दिनांक 28/07/2021 को स्मार्ट सिटी कार्यालय में हुई बैठक में उपस्थित माननीय मेयर श्री सुनील उनियाल गामा जी, माननीय विधायक श्री खजान दास जी, माननीय विधायक श्री हरबंस कपूर जी पूर्व पार्षद संतोक नागपाल एवम स्मार्ट सिटी co श्री आशीष श्रीवास्तव एवं स्मार्ट सिटी के अधिकारियों की उपस्तिथि में हुई।

इस बैठक में दून वेली महानगर उद्योग व्यापार मंडल के मुख्य संरक्षक श्री अशोक वर्मा जी द्वारा कहा गया कि स्मार्ट सिटी द्वारा जो भी कार्य हुआ है और होना हैं उससे किसी भी तरह का व्यापारियों और आम जन मानस को नुक्सान नहीं होना चाहिए और इसमें हो रही देरी में व्यापारी वर्ग को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है। एक तो कोरोना कि मार से व्यापारी पहले ही जूझ रहा है उपर से स्मार्ट सिटी के कार्य से व्यापारी बहुत परेशान है ग्राहक बाज़ार में आ नहीं पा रहा है।

अध्यक्ष श्री पंकज मैसोन जी द्वारा कहा गया कि जिस प्रकार पलटन बाज़ार में प्रशासन द्वारा छजजो को तोड़ा गया था उसी प्रकार प्रशासन द्वारा ही छज्जों का निर्माण स्मार्ट सिटी के खर्च पर करवाया जाए क्योंकि व्यापारियों को सरकार द्वारा किसी प्रकार की सहयोग राशि या छूट नहीं मिल पाई और आगे से अगर स्मार्ट सिटी l किसी भी प्रकार का कार्य बाजारों में करे तो पहले व्यापार मंडल के संज्ञान में डालकर ही किया जाए जिससे व्यापारियों को कम से कम दिक्कतों का सामना करना पड़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *