पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक की राज्य स्तरीय कार्यकारिणी की एक बैठक हुई सम्पन्न

 

“संसद आपके गांव” अभियान चलाकर लोगों में संविधान व संसदीय लोकतंत्र के बारे में जागरूकता पैदा कर जनजागरूकता कार्यक्रम चलाया जाएगा

एस बी टी न्यूज अल्मोड़ा रिपोर्टर

अल्मोड़ा/देहरादून। पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक की राज्य स्तरीय कार्यकारिणी की एक बैठक देहरादून में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्य प्रभारी दयाराम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई, जिसमें विकास कुमार आर्य राज्य उपाध्यक्ष, एडवोकेट सचिन चंद्रा कार्यकारी जिलाध्यक्ष नैनीताल, राकेश कुमार आर्य कार्यकारी जिलाध्यक्ष अल्मोड़ा एडवोकेट कविता बेनीवाल जिलाध्यक्ष देहरादून मनोनीत किया गया। जिसमें रामपाल सिंह को हरिद्वार का प्रभारी,एडवोकेट भरत सिंह देहरादून, विकास कुमार आर्य पौड़ी, सुरेशी कोहली चमोली, हरीश मौर्य उधमसिंह नगर, एडवोकेट डॉ प्रमोद कुमार अल्मोड़ा का प्रभारी मनोनीत किया गया।

इस अवसर पर पार्टी के राज्य अध्यक्ष एडवोकेट डॉ प्रमोद कुमार ने कहा कि पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत किया जा रहा है पार्टी 2022 में राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और लोकतांत्रिक तरीके से राज्य के हर नागरिक को न्याय दिया जायेगा। इस अवसर पर निर्णय लिया गया कि पार्टी गांव गांव जाकर “संसद आपके गांव” अभियान चलाकर लोगों में संविधान व संसदीय लोकतंत्र के बारे में जागरूकता पैदा कर जनजागरूकता कार्यक्रम चलाया जाएगा।

इस अवसर पर वक्ताओं ने बी जे पी और कांग्रेस पर बारी बारी से उत्तराखंड के मूलनिवासियों को छलने और धोखा देने का आरोप लगाया वक्ताओं ने आरोप लगाया कि 20 वर्षों में दोनों दलों ने मिलकर मूलनिवासी कर्मचारियों की पदोन्नति में प्रतिनिधित्व समाप्त किया गया, बैकलॉग के आज तक हजारों पद नहीं भरे गए, छात्रवृत्ति छीन ली गई है उसे अब्यवहारिक बना दिया गया, इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दयाराम ने कहा कि पार्टी के सत्ता में आते ही इन समस्याओं के एक माह के भीतर समाधान कर दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि यहां के मूलनिवासियों को सर्वप्रथम अभियान चलाकर काबिज भूमि पर उन्हें मालिकाना हक दिलाया जाएगा।  उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का मूलनिवासी समाज अब किसी दल के धोखे में आने वाला नहीं है और वह पूरी तरह पी पी आई डी के साथ खड़ा है और वह 2022 में पी पी आई डी की सरकार बनाने जा रहा है। इस अवसर एडवोकेट धर्मपाल सिंह को पार्टी की लीगल सेल का प्रभारी, लक्ष्मण सिंह को राज्य अध्यक्ष, सईद अहमद को राज्य महासचिव मनोनीत किया गया।

इस अवसर पर एडवोकेट दलजीत सिंह राणा ,हीरा लाल ने अपने कई साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की,कार्यक्रम का संचालन महासचिव हरीश मौर्य ने किया, कार्यक्रम को राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मनोज कुमार नाग,मूलनिवासी विद्यार्थी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर ललित कुमार, एडवोकेट भरत सिंह, सुरेशी कोहली, रामपाल सिंह,गुलाब सिंह,विकास कुमार आर्य,डॉ अंजू सिंह आदि ने संबोधित किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *