पुलिस कप्तान का घेराव करने जा रहे किसानों को पुलिस ने रोका, हुई नोकझोंक

गन्ना बकाया राशि, बिजली विभाग के  द्वारा उत्पीड़न और बैंक अधिकारियों द्वारा किसानों का उत्पीड़न को लेकर एसएसपी हरिद्वार से मिलने जा रहे थे

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

रुड़की। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन के किसान गुरुवार को एसएसपी हरिद्वार का घेराव करने के लिए जा रहे थे। तभी पुलिस ने सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में कोर कॉलेज के पास बैरिकेडिंग कर भारतीय किसान यूनियन के किसानों को रोक दिया। इस दौरान किसानों और पुलिसकर्मियों के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई।

दरअसल, गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के किसान भारी संख्या में एकत्रित हो कर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एसएसपी हरिद्वार का घेराव करने के लिए जा रहे थे। किसान जैसे ही हरिद्वार रोड स्थित कोर कॉलेज के पास पहुंचे। वहां मौजूद पुलिस फोर्स ने बैरिकेडिंग कर रोक दिया। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई।

वहीं, किसानों का कहना है कि वो अपनी गन्ना बकाया राशि, बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा उत्पीड़न और बैंक अधिकारियों द्वारा किसानों का उत्पीड़न जैसे आरोप और कुछ मांगों को लेकर एसएसपी हरिद्वार से मिलने जा रहे थे। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। किसानों का कहना है कि पुलिस उन्हें बिना किसी कारण के अनावश्यक परेशान कर रही है। वर्तमान किसानों को कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। किसानों का कहना है कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं होती तो वे अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *