उत्तराखंड पत्रकार महासंघ की ऋषिकेश इकाई का हुआ गठन

उत्तराखंड पत्रकार महासंघ की ऋषिकेश इकाई के चुनाव में जय कुमार अध्यक्ष एवं महावीर महामंत्री चुने गए

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

देहरादून। उत्तराखंड पत्रकार महासंघ ऋषिकेश इकाई के चुनाव में सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर जय कुमार तिवारी एवं महामंत्री पद पर महावीर सिंह चुने गए। उपाध्यक्ष पद पर दिनेश सिंह सुरियाल, कोषाध्यक्ष पद पर एस के विरमानी, संगठन मंत्री विपिन नागी, प्रचार मंत्री के एस पुष्कर, सांस्कृतिक सचिव अनुसूया शर्मा, कार्यकारी सदस्य मनीष शर्मा, अनुराग तिवारी और सदस्यों में शिवानी चंद, नरेंद्र कश्यप का चयन किया गया।

सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को मुनिकीरेती  नगर पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने मिष्ठान खिलाकर एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया। उत्तराखंड पत्रकार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी ने दूरभाष पर सभी चुने हुए पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।

इसके साथ ही जिला अध्यक्ष राजीव मैथ्यू ने शुभकामना संदेश प्रेषित कर सभी को शुभकामनाएं दिया। उत्तराखंड पत्रकार महासंघ ऋषिकेश के अध्यक्ष जय कुमार तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि पत्रकार समाज का आईना होता है।

समाज में देश में व्याप्त समस्याओं और उपलब्धियों को ईमानदारी से प्रकाशित कर जन-जन पहुंचाने का काम पत्रकार करता है। आज जो नए पदाधिकारी चुने गए हैं मैं आशा व्यक्त करता हूं कि हम सभी लोग एक पूरी टीम बनाकर पत्रकार हित, समाज के हित के लिए और जनहित की समस्याओं को उजागर कर समाज को एक नई दिशा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *