हीरो मोटोकॉर्प ने कोविड प्रभावित परिवारों के लिए कल्याण पैकेज लॉन्च किया

हीरो मोटोकॉर्प ने कोविड-19 से अपनी पतियों को खो दिया, के लिए कल्याणकारी उपायों की घोषणा की

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

हरिद्वार। राज्य में स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए उत्तराखंड की राज्य सरकार को 13 एम्बुलेंस सौंपने के एक दिन बाद, हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड-मोटरसाइकिल और स्कूटर की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता-ने आज 60 कोविड-19 प्रभावित परिवारों के लिए एक अनूठा समर्थन कार्यक्रम शुरू करके राज्य के साथ अपनी साझेदारी को और मजबूत किया।

कोविड-19 राहत के लिए अपने अथक प्रयासों को जारी रखते हुए हीरो मोटोकॉर्प के कॉर्पाेरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) प्लेटफॉर्म हीरो वीकेयर” ने उन बच्चों जिन्होंने अपने एक या दोनों माता-पिता या अभिभावकों को, और महिलाओं जिन्होंने हरिद्वार जिले में कोविड-19 से अपनी पतियों को खो दिया, के लिए कल्याणकारी उपायों की घोषणा की।

कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए बीर सिंह बुधियाल अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार ने कहा हम हीरो मोटोकॉर्प के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने उत्तराखंड राज्य में असाधारण सामुदायिक सेवाएं प्रदान करने की दिशा में हमारे प्रयासों का समर्थन करने का बीड़ा उठाया है।

हमारे सहयोगी प्रयासों और हीरो मोटोकॉर्प जैसे कॉरपोरेट्स की प्रतिबद्धता के माध्यम से, हम कोविड-19 महामारी से उत्पन्न चुनौतियों को दूर करने में सक्षम हैं। इस प्रकार की पहल न केवल प्रभावित लोगों को उनके पैरों पर वापस लाने के हमारे मिशन को मजबूत बनाती है; यह हमें किसी भी आगामी चुनौतियों का प्रभावी ढंग से जवाब देने के लिए भी तैयार करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *