फरार कार चोर की तलाश में पुलिस ने लखीमपुर में दी दबिश

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शनिवार को दो आरोपितों को लालपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया था

रुद्रपुर। कार चोरी के मामले में पुलिस तीसरे आरोपित की तलाश में जुटी है। एक टीम ने लखीमपुर में भी दबिश दी है। 16 नवंबर को बहेड़ी, बरेली निवासी दानिश सिद्दिकी की कार किच्छा के कब्रिस्तान से चोरी हो गई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शनिवार को दो आरोपितों को लालपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान उनके पास से चोरी की कार बरामद की। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम बिलाल और नजीम बताया।

बताया कि 16 नवंबर की रात वह अपने साथी सूफी के साथ उसकी कार से किच्छा आए और कार चोरी कर ले गए थे। इस पर पुलिस ने गिरफ्तार दोनों को जेल भेज दिया था, जबकि फरार चल रहा सूफी की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस ने इसके लिए लखीमपुर के कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश देने के साथ ही कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि फरार सूफी की तलाश जारी है, इसके लिए पुलिस टीम लगी हुई है। दरवाजा तोड़ चोरी कर रहे युवक को दबोचा। खटीमारू इस्लामनगर में घर का दरवाजा तोड़कर चोरी कर रहे एक युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेश किया है।

वार्ड दो इस्लामनगर निवासी अरशद ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि रविवार की तड़के उसके पड़ोसी अब्दुल सहीद उर्फ कल्लू के घर से किसी चीज के ठोकने की आवाज सुनाई दी। बाहर आकर देखा कि एक युवक उनके घर का दरवाजा तोड़कर चोरी करने का प्रयास कर रहा है। जबकि अब्दुल सहीद घर पर ताला लगाकर एक वैवाहिक समारोह में गए हुए थे। आवाज सुनकर मोहल्ले वाले भी एकत्र हो गए। बाद में घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर उसने स्वयं को खानका मजार के पीछे इस्लामनगर निवासी फरमान उर्फ फुकना बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *