रायपुर क्षेत्र के कांग्रेसियों ने प्रभुलाल बहुगुणा के नेतृत्व में किया रैली में प्रतिभाग

कार्यकर्ताओं ने प्रभुलाल बहुगुणा का समर्थन करते हुए सहस्त्रधारा क्रॉसिंग से अपनी रैली शुरू की और परेड ग्राउंड तक मार्च किया

देहरादून। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में उत्तराखंड विजय सम्मान रैली में कांग्रेस नेता और रायपुर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रभुलाल बहुगुणा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया। रायपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने बड़ी संख्या में प्रभुलाल बहुगुणा का समर्थन करते हुए सहस्त्रधारा क्रॉसिंग से अपनी रैली शुरू की और परेड ग्राउंड तक मार्च किया।

रैली के दौरान बोलते हुए, प्रभुलाल बहुगुणा ने कहा, मैं हमारे कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा राज्य और यहाँ के वासियों की उन्नत्ति के लिए सदैव आभारी हूँ। उत्तराखंड विजय सम्मान रैली एक ऐसे राज्य के सशस्त्र बलों और उनके परिजनों के लिए आउटरीच है, जहाँ सदियों से एक पर्याप्त सैन्य परंपरा चली आ रही है। इस रैली के माध्यम से हम 50वां विजय दिवस मनाएंगे जो 1971 में पाकिस्तान पर भारत की जीत की याद दिलाता है।

आगे बोलते हुए, बहुगुणा ने कहा मैं इस अवसर पर रायपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस रैली में भारी संख्या में भाग लिया और इसे एक बड़ी सफलता दिलाई। रैली को अश्विनी बहुगुणा, विनीत डोभाल, मंजू डोभाल, सरिता बिष्ट और अन्य कांग्रेस सदस्यों ने समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *