आई0एच0एम0एस0 संस्थान कोटद्वार में प्रथम बलभद्र सिंह नेगी वालीबॉल टूर्नामेेंट का प्रथम दिन छात्राओं ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

बलभद्र सिंह नेगी वालीबॉल टूर्नामेेंट मेें 19 टीमों ने किया प्रतिभाग

कोटद्वार रिपोर्टर एसबीटी न्यूज़

कोटद्वार। आई0एच0एम0एस संस्थान कोटद्वार में श्री बलभद्र सिंह नेगी एजुकेशनल सोसाइटी की ओर से आज से तीन दिवसीय छात्र-छात्रा प्रथम बलभद्र सिंह नेगी वालीबॉल टूर्नामेेंट का आयोजन किया गया। जिसके तहत प्रथम दिन उद्घाटन समारोह की मुख्य अतिथि श्रीमती रेणुका गुसांई क्रेडल पब्लिक स्कूल की संरक्षक का सोसाइटी के सचिव बी0एस0नेगी एंव सदस्या पूनम नेगी द्वारा स्मृती चिन्ह एंव फूलो का गुलदस्ता दे कर स्वागत किया गया। तदोपरांत मुख्य अतिथि द्वारा संस्थान और सोसाइटी के प्रेरणाश्रोत सुबेदार मेजर बलभद्र सिंह नेगी जी की मूर्ति का मार्ल्यापण किया। उसके बाद मुख्य अतिथि ने वालीबॉल कोर्ट पर रिबन कटिंग कर टूर्नामेेंट का उद्घाटन किया।

 

टूर्नामेेंट के प्रथम दिवस मुख्य अतिथि श्रीमती रेणुका गुसांई ने अपने संबोधन में टूर्नामेेंट के आयोजन की सराहना की और खेलों में स्कूलों और विद्यार्थियों के योगदान को अंतराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने की शुभकामनाएं दी। उन्होनें बताया कि खेल भावना से हम सभी आपसी सौहर्द की भी एक खूबसूरत कडी को जोडे रखते है। वालीबॉल टूर्नामेेंट का उद्घाटन मैच रोहित अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर और डैफोडिल्स-बी के बीच हुए मुकाबले को रोहित अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर ने 16-14, 15-13 के सेट से जीत दर्ज की। क्रमश मैचो की श्रृखला महर्षि विद्या मंदिर और नवयुग-बी के बीच हुए मुकाबले को महर्षि विद्या मंदिर ने 15-17, 15-6, 15-11 के सेट से जीत दर्ज की।

एम0के0वी0एन और राइजिंगसन के बीच हुए मुकाबले को एम0के0वी0एन ने 15-6, 15-7 के सेट से जीत दर्ज की। डेफोडिल्स-ए और डी0ए0वी के बीच हुए मैच को एकतरफा मैच में डैफोडिल्स-ए ने 15-5, 15-4 से जीता।सेंट जोसेफ कोन्वेट और एस0जी0आर0आर के बीच हुए मैच को एस0जी0आर0आर ने 15-3, 15-10 से जीता। ज्ञान भारती पब्लिक और आई0एच0एम0एस के बीच हुआ मैच को आई0एच0एम0एस ने 15-13, 15-7 से जीता। बलूनी प0 स्कूल और डैफोडिल्स-ए के बीच हुए मैच को डैफोडिल्स-ए ने 15-5, 15-11 से जीता। नवयुग-बी और रोहित अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर के बीच हुए मैच को नवयूग-बी ने 15-10, 15-13 से जीता। आज के मैचों के रेफरी (निर्णायक) की भूमिका में सतेन्द्र रावत, सतीश मौर्य, तेजेन्द्र रावत, दृष्यम, सूरज रमोला, अशोक जखमोला, पवनीष, प्रतिमा, प्रमोद रावत, नेहा, रहे।

कार्यक्रम का संचालन प्रियांशु और खुशी ने संयुक्त रूप से किया। उद्घाटन समारोह में सोसाइटी के सचिव बी0एस0 नेगी, संस्थान के डायरेक्टर(एडमिन) ले0कर्नल बी0एस0 गुँसाई, एग्जेक्यूटिव डायरेक्टर अजय राज नेगी, डायरेक्टर(एकेडमिक्स) टी0के0 जोशी, प्रदीप रावत, सुरेन्द्र जगवाण, मधुसूदन अधिकारी, आशीष शर्मा, मनोज जोशी, पंकज कुकरेती, दिलबर रावत, नवीन रावत, विजय पंत, स्नोपल, पल्लवी, सपना, चित्राजली, श्रेया एंव सभी विद्यार्थी आदि मौजुद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *