बिना मास्क के बाजार में घूम रहे 75 लोगों के चालान

पुलिस ने रविवार को बिना मास्क के बाजार में घूमने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले 75 लोगों का चालान किया

ऋषिकेश। कोविड की तीसरी लहर के मद्दनेजर प्रदेश सरकार के कोविड निर्देशों का पालन कराने के लिए पुलिस एक्शन में आ गई है। रायवाला पुलिस ने रविवार को बिना मास्क के बाजार में घूमने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाले 75 लोगों का चालान किया है। औचक कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति रही। हालांकि पुलिस ने इस दौरान मास्क भी वितरित किए।

रविवार को रायवाला पुलिस ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए रायवाला थाना क्षेत्र के रायवाला बाजार, हरिपुरकलां, छिद्दरवाला में विशेष चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढौंढियाल के निर्देश पर विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसा। कार्रवाई से लोगों में हड़कंप मच गया। हालात यह रहे कि कार्रवाई से बचने के लिए लोग मास्क लेने के लिए मेडिकल स्टोर की ओर दौड़ते नजर आए।

थाना प्रभारी ने बताया कि पहले दिन कार्रवाई के दौरान कोविड नियमों का उल्लंघन करने में 75 लोगों का चालान किया है। उन्होंने रायवाला बाजार क्षेत्र के सभी व्यापारियों को निर्देशित किया कि सोमवार से चेकिंग अभियान में तेजी लायी जाएगी। दुकान के बाहर सेनेटाइज की व्यवस्था रखें। हिदायत दी कि चालान से बचना है तो मास्क पहनकर ही घर से निकले। बाजार और सार्वजनिक स्थान पर दो गज की दूरी बनाए रखें। सभी की जागरूकता से ही इस महामारी से लड़ा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *