नशीली दवाइयों का धंधा करने वाला चिकित्सक गिरफ्तार

नशीली दवाइयों का धंधा करने वाला चिकित्सक गिरफ्तार

आगे पढ़ें। : – महिला का आरोप ,नशा मुक्ति केंद्र के संचालक उनके पति को नहीं छोड़ रहे है

देहरादून। पटेलनगर पुलिस ने दून में नशीली दवाईयों का धंधा करने वाले चिकित्सक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के सामने आरोपी ने खुद को बीएमएस चिकित्सक बताया है। आरोपी के पास से 5250 नशीली दवाईयों के गोलियां बरामद हुई है। इंस्पेक्टर पटेलनगर रविंद्र यादव ने बताया कि डीआईजी जन्मेजय खंडूरी के आदेश पर नशा तस्करी को रोकने के लिए पुलिस चेकिंग कर रही थी।

मुखबिर की सूचना पर गगनप्रीत सिह पुत्र गुरुदीप सिह निवासी मोहल्ला पलटन बाजार, देहरादून को इन्द्रेश अस्पताल के पास गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से 5250 प्रतिबंधित नशीली दवाईयों की गोलियां मिली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। चौकी प्रभारी बाजार विवेक कुमार राठी चौकी ने बताया कि आरोपी खुद को डॉक्टर बता रहा है और कारगी चौक के पास क्लीनिक होना बताया है। पुलिस टीम में कांस्टेबल शहजाद अंसारी, विरेंद्र कुमार आदि शामिल रहे।
———————————————-
नशा मुक्ति केंद्र की शिकायत की

देहरादून। प्रेमनगर के एक नशा मुक्ति केंद्र से पति को छुड़ाने के लिए महिला ने जिला विधि सेवा प्राधिकरण को शिकायत की है। महिला का आरोप है कि नशा मुक्ति केंद्र के संचालक उनके पति को नहीं छोड़ रहे है। महिला ने आरोप लगाया है कि पति को नशा मुक्ति केंद्र से छोड़ने के लिए 30 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है। महिला ने नशा मुक्ति केंद्र में अपने पति की जान का खतरा भी बताया है। महिला ने बताया कि 3 नवंबर को वर्ष 2021 में अपने पति को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *