नशा मुक्ति केंद्र संचालक व कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून। पटेलनगर थाना क्षेत्र के नयागांव स्थित नई जिंदगी नशा मुक्ति केंद्र में बीते दिन सहारनपुर निवासी युवक (32 वर्ष) की मौत हो गई थी। मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ कोतवाली पेटल नगर में गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि 12 मार्च को सहारनपुर निवासी मुआद अली को शिमला बाईपास स्थित नई जिंदगी नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। जहां मुआद अली की अचानक तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में नशा मुक्ति केंद्र के कर्मचारी युवक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मुआद को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पटेल नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया।

सूचना मिलते ही परिजन देहरादून पहुंचे और केंद्र में पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि मुआद अली को प्रताड़ित करने के बाद, उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुआद के भाई सफाहत अली और अहबाब ने कोतवाली पटेल नगर में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि थाना पटेल नगर में तहरीर मिलने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो पाएगा कि आखिर उसकी मौत कैसे हुई ? उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *