पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया

रुद्रपुर। रम्पुरा पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। जबकि एक भागने में सफल हो गया। पुलिस ने उसके पास से चोरी के दो मोबाइल बरामद किए। पुलिस के मुताबिक शनिवार को 25 मार्च रजनीश पुत्र गंगाराम निवासी प्रीत विहार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके घर से  तीन मोबाइल और 15000 नगद चोरी हो गये।

चैकी प्रभारी रम्पुरा अर्जुन गिरी गोस्वामी के नेतृत्व में पुलिस संदिग्धों और अपराधिक मामलों में लिप्त लोगों की धरपकड़ कर रही।  इसी बीच पुलिस को दो संदिग्ध घूमते नजर आए। पुलिस ने दोनों को ललकारा तो दोनों भाग खड़े हुए। पुलिस ने घेराबंदी कर एक को दबोच लिया। जबकि एक भागने में सफल हो गया।

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ने अपना नाम भूपेंद्र पुत्र नौबत राम निवासी रमपुरा वार्ड  22 गुरुद्वारे के पास  रुद्रपुर बताया। उसके पास से चोरी के दो मोबाइल बरामद हुए। फरार और गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। पुलिस टीम में चैकी प्रभारी के अलावा कांस्टेबल महेंद्र कुमार, कांस्टेबल अमित जोशी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *