पांच माह से फरार गैंगस्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर। जनपद में वांछितों और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी अभियान के तहत थाना नानकमत्ता पुलिस ने पांच माह से फरार गैंगस्टर को मय तमंचा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि एसएसपी डॉ मंजुनाथ टिसी के निर्देश पर जिले में फरार और वांछितों की धरपकड़ को अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि  जनपद में जी-20 समीट को लेकर  सत्यापन, संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों पर कार्रवाई की जा रही है।  नानकमत्ता पुलिस ने पांच माह से फरार गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया। उन्होंने बताया कि गैंगस्टर को  मच्छीझाला नानकमत्ता से पकड़ा गया।

उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कर लिया और उसके कार्रवाई करने के बाद जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक उसके खिलाफ करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उसके खिलाफ वर्ष 2022 में गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। गिरफ्तार गैंगस्टर का नाम कक्का सिंह उर्फ कक्की निवासी गिधौर थाना नानकमत्ता बताया। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष देवेन्द्र गौरव, थाना, एसआई लक्ष्मण जोशी,हेड कांस्टेबल नवनीत कुमार, कांस्टेबल प्रवीण गोस्वामी, नवीन जोशी, अमित देवरानी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *