चुराई गई बाइक बरामद

 

मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

ऋषिकेश। कोतवाली ऋषिकेश के श्यामपुर पुलिस चैकी क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उससे चुराई गई मोटरसाइकिल बरामद की है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि कोतवाली ऋषिकेश में बीती 28 जुलाई को शिकायतकर्ता ऋषभ शर्मा पुत्र हरीश शर्मा निवासी जीवन जागृति स्कूल वाली गली रूसा फार्म गुमानीवाला ऋषिकेश ने एक शिकायती पत्र दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक 26 जुलाई को ऋषभ ने अपनी मोटरसाइकिल रायल एनफील्ड स्टैंडर्ड को शाम के समय गली नंबर 25 गुमानीवाला में कलर फैशन वर्ल्ड शोरूम के पास खड़ा किया था। शोरूम से बाहर आने पर देखा तो मोटरसाइकिल वहां नहीं थी। आसपास काफी खोजा किंतु मोटरसाइकिल नहीं मिली। शिकायतकर्ता के पत्र पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। शोरूम सहित आसपास क्षेत्र में सीसी फुटेज की जांच की गई।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में पुलिस टीम ने शनिवार की शाम मुखबिर की सूचना पर श्यामपुर फाटक के पास से आशीष सेमवाल पुत्र भवानी दत्त सेमवाल निवासी भट्टोवाला रोड रुषा फार्म पानी की टंकी के पास गुमानीवाला ऋषिकेश को गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से चोरी की गई बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई। आरोपित को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *