ज्वेलरी शॉप से कुंडल चुराने का आरोपी गिरफ्तार

आरोपित के कब्जे से चोरी के कुंडल भी बरामद किए गए हैं

एस बी टी न्यूज उत्तराखंड

ऋषिकेश। दुकान स्वामी को चकमा देकर ज्वेलरी शाप से सोने के कुंडल चुराने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से चोरी के कुंडल भी बरामद किए गए हैं। बीते दिनों इस संबंध में रानी पोखरी में ज्वेलरी शाप संचालित करने वाले पुनीत कुमार रस्तोगी पुत्र राम कुमार रस्तोगी निवासी दोनाली थाना रानीपोखरी जनपद देहरादून ने रानीपोखरी थाने में तहरीर दी थी।

जिसमें उन्होंने बताया कि 18 अगस्त को एक व्यक्ति उनकी दुकान पर पहुंचा। ज्वेलरी दिखाने के बहाने वह काफी देर तक दुकान में मौजूद रहा। इस बीच दुकानदार को बातों में उलझा कर उक्त व्यक्ति ने एक जोड़ी सोने के कुंडल चुरा लिए। बाद में जब उन्होंने सामान की जांच की तो एक जोड़ी सोने के कुंडल गायब मिले। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

थानाध्यक्ष रानीपोखरी जितेंद्र चौहान ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति की हरकत संदिग्ध पाई गई। जिसके बाद उसकी पहचान कर छानबीन शुरू की गई। उन्होंने बताया कि घटना के अनावरण के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम गठित की गई थी।

पुलिस टीम ने रविवार को आरोपित सोनम कुमार पुत्र प्रसन्न लाल निवासी ग्राम हरसू पोस्ट भृगुखाल तहसील कोटद्वार, पौड़ी गढ़वाल हाल निवासी मनसा देवी मंदिर बस्ती ऋषिकेश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। उन्होंने बताया कि आरोपित के कब्जे से दुकान से चुराए गए एक जोड़ी कुंडल तथा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपित को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *