खून से लथपथ हालत में मिला व्यक्ति का शव

व्यक्ति की व्यक्ति की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या

एसबीटी न्यूज उत्तराखंड

हरिद्वार। जनपद के पथरी क्षेत्र में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का शव खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक ग्रामीण देर शाम घर से निकला था। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले को रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पथरी क्षेत्र के एक्कड़ गांव निवासी इस्तकार पेशे से रेत बजरी का कारोबारी है। इस्तकार मंगलवार देर शाम घर से किसी काम से निकला था। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने उसकी तलाश की। बहुत खोजबीन करने पर खेत से उसका खून से लथपथ शव बरामद हुआ। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि धारदार हथियार से गला काटकर उसकी हत्या की गई है। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी।

हत्या की सूचना पर पथरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में पुलिस ने हर पहलू से छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इस हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देख रही है। हालांकि, अभी तक परिवार ने किसी का नाम पुलिस के सामने जाहिर नहीं किया है। इसके अलावा दूसरे पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। गांव में घटना को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। पूरे क्षेत्र में इस वारदात के बाद कई तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *